क्यों आलोचना से नहीं घबराते शाहरुख? सुनाया सालों पुराना दर्द भरा किस्सा

0
40

नई दिल्ली। लगातार तीन फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान अभी बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं. फैन्स उन्हें स्क्रीन पर देखना चाहते हैं लेकिन शाहरुख इन दिनों पर्दे के पीछे ही सक्रिय हैं. वह फिल्मों और वेब सीरीज का प्रोडक्शन कर रहे हैं. हालांकि फैन्स के लिए हाल ही में एक गुड न्यूज उस वक्त आई जब शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक चर्चित शो में बतौर मेहमान आने की घोषणा की.
शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसके साथ उन्होंने लिखा, तो अब अपने मखमली बिस्तर पर आराम से बैठ जाइए और अपने छोटों से कहिए कि चलो आज कुछ नया देखते हैं. शाहरुख खान ने इस शो में अपने बारे में तमाम सीक्रेट्स का खुलासा किया है. डेविड लेटरमैन को इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनके जीवन में अब कोई भी फेल्योर ऐसा नहीं है जो उनके आत्मविश्वास को हिला सके.
शाहरुख ने लिखा, मेरी मां के निधन से ठीक 1 दिन पहले, मैं मुंबई में अपने द्वारा की गई सीरीजों में से एक की शूटिंग कर रहा था. अगले ही दिन उनका निधन हो गया. इसलिए मेरे काम की कोई कितनी भी निंदा कर ले मुझे इससे बुरा नहीं लगता है. शाहरुख ने इसी शो में अपनी जिंदगी के तमाम राज खोले. उन्होंने एक मैगजीन एडिटर पर गलत खबर प्रकाशित किए जाने वाले मामले के बारे में बताया.

जब शाहरुख को जाना पड़ा जेल-

उन्होंने कहा, मैंने उस मैगजीन के एडिटर को कॉल कर उससे पूछा कि ये तुमने लिखा है? उसने कहा था- सुनिए क्या आप इसे एक जोक की तरह ले सकते हैं? मैंने उनसे कहा था कि ये बिल्कुल भी फनी नहीं है और फिर मैं उनके ऑफिस गया और मैंने वहां काफी बदतमीजी की थी. इसके बाद मैगजीन एडिटर ने शाहरुख के खिलाफ शिकायत कर दी और पुलिस उन्हें शूटिंग सेट से उठाकर ले गई. शाहरुख एक रात हवालात में रहे थे.