इंटरनेट पर छाया ‘2.0’ का पहला गाना ‘तू ही रे’ देखें वीडियो…

0
342

स्पेशल डेस्क: कैसा हो अगर हमारे आस-पास की मशीनों को भी आपस में प्यार होने लगे! आपको शायद सोचकर ही कुछ अजीब लगा होगा लेकिन अब दो रोबोट का प्यार इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. ये रोबोट कोई और नहीं बल्कि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और एमी जेक्सन हैं. जी हां रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का पहला गाना रिलीज हो चुका है. इस गाने ने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

एमी-रजनी ने किया रोबोट डांस

एमी जेक्सन की गर्लिश अदाओं को तो आपने पहले कई बार देखा है लेकिन इस गाने में एमी जेक्सन रजनीकांत के रोबोट अवतार की प्रेमिका हैं. दोनों इस गाने में रोबोट वाला डांस करते नजर आ रहे हैं. मजेदार बात यह है कि किसी मशीन की तरह एक्सप्रेशन बिना दिए भी रजनीकांत ने अपनी एक्टिंग से इमोशन डाले हैं. आप भी देखें वीडियो…

कैसा है गाना

गाने की बात की जाए तो एआर रहमान का म्यूजिक उनके फैंस को बहुत हद तक निराश कर सकता है. वहीं गाने के बोल भी जबरन ट्यून पर थोपे हुए फील हो रहे हैं. गाना दो भाषाओं हिंदी और तमिल में रिलीज किया गया. जिन्हें तमिल नहीं आती शायद उन्हें भी गाने सुनने पर तमिल वर्जन ही ज्यादा पसंद आए.

आपको बता दें इस 600 करोड़ के बजट की फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में इसका गाना आते ही लोगों ने हाथों हाथ लिया है. रिलीज के साथ ही मिनट पर इस गाने के व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं. यह फिल्म रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट’ सीक्वल कहा जा रहा है. फिल्म एक साइंस फिक्शन पर आधारित है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही 490 करोड़ की कमाई कर ली है. बता दें कि यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.