उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनने से रुकेगा आतंकवाद: राखी सावंत

0
128

मुंबई. अपने काम से ज्यादा बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार राखी सावंत ने फिल्मी दुनिया को लेकर नहीं बल्कि महाराष्ट्र की राजनीति में चल रही उठा-पठक को लेकर बयान दिया है. उनका कहना है कि वो उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनता हुआ देखना चाहती हैं.

राखी नेइंस्टाग्राम पर जारी वीडियो में राखी ने उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाने की कामना की है. वीडियो में वो कहती नजर आर ही हैं कि उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनने से मराठियों का भला होगा. सिर्फ मराठी ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र के सभी लोगों का भला होगा. वीडियो में राखी सावंत का दावा है कि पहले ही दिन से उद्धव को सीएम बनते हुए देखना चाहती थीं. उनका ये भी कहना है कि शिवसेना के सत्ता संभालने से आतंकवादी घटना नहीं होंगी. अपनी इस वीडियो में राखी सावंत ने शरद पवार की भी प्रशंसा की है. उन्होंने शरद पवार के फैसले की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोगों को टीम से निकालकर शरद पवार ने अच्छा किया. यहां आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से महाराष्ट्र में राजनीतिक हचलचल बहुत तेज है. हाल ही में महाराष्ट्र में बीजेपी और अजित पवार ने मिलकर सरकार बना ली थी. लेकिन बाद में सरकार गिर गई और अब उद्धव ठाकरे कांग्रसे और एनसीपी के साथ सरकार बनाने की कवायद में जुटे हैं.

राखी सावंत अपनी बिंदास बोल के लिए भी पहचानी जाती हैं. किसी से कुछ कहने या बोलने में राखी पीछे नहीं रहतीं. पिछले दिनों तो उन्होंने एक कमेंट कर सबको चौंका दिया. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से एक गंभीर गिफ्ट की मांग की. बेबाक राखी सावंत योग गुरु बाबा रामदेव को शादी का प्रस्ताव देकर भी चर्चा बटोर चुकी हैं.