कोलकाता टेस्ट के लिए हो रही खास तैयारियां, इस नई भूमिका में नजर आ सकते हैं धोनी

0
42

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले जाने वाले ऐतिहासिक डे नाइट टेस्ट के लिए बीसीसीआई कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है. बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना पहले ही इस मैच को देखने के लिए हामी भर चुकी हैं. साथ ही इस मैच के लिए कई सेलिब्रिटीज को भी न्योता भेजा गया है. बता दें गुलाबी गेंद से खेला जाने वाला यह भारत का पहला डे नाइट टेस्ट मैच होगा.

सचिन तेंदुलकर का सुझाव- वनडे क्रिकेट का बने नया फॉर्मेट, 25 ओवर की हों चार पारियां

इस मैच के प्रसारण के लिए भी खास तैयारियां की गयीं हैं, ब्रॉडकास्टर ने इसके बीसीसीआई को खास प्लान भेजा है. इसमें एक योजना है कि मैच के लिए भारत के सभी कप्तानों को बुलाया जाएगा. इन सभी कप्तानों को ग्राउंड में ले जाकर राष्ट्रगान भी बजाया जाएगा.

इसके साथ ही ब्रॉडकास्टर ने बीसीसीआई से अनुरोध किया है कि वो सभी पूर्व कप्तानों को गेस्ट कमेंटेटर के तौर शामिल होने की इजाजत दे. कमेंट्री के दौरान सभी पूर्व कप्तान अपने अनुभव और कहानियां साझा करेंगे. यह योजना टेस्ट मैच के पहले और दूसरे दिन के लिए है.

अगर धोनी ने माइक उठाया तो, यह पहला मौका होगा जब वो कमेंट्री करते नजर आएंग

जिन पूर्व कप्तानों को न्योता भेजा जाएगा उनमें महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल हैं. बीसीसीआई ने कमेंट्री के लिए इजाजत दी तो महेंद्र सिंह धोनी भी कमेंट्री करते नजर आ सकते हैं. अगर धोनी माइक उठाते हैं तो यह पहला मौका होगा जब वो कमेंट्री करते नजर आएंगे.