सोनिया गाँधी का मोदी सरकार पर वार, कहा – कोरोना वायरस को 21 दिन में खत्म करने का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दावा धराशाही हो गया

0
168

नई दिल्ली : कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को कोरोना वायरस संकट लेकर केन्द्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर प्रहार किया। विपक्षी दलों द्वारा कोरोना वायरस के संकट पर आयोजित हुई बैठक में केंद्र सरकार को घेरने का प्रयास किया। वीडियो कॉन्फे्रंसिंग के माध्मय से आयोजित इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि कोरोना वायरस को 21 दिन में खत्म करने का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दावा धराशाही हो गया है।

उन्होंने इस दौरान कहा कि केन्द्र सरकार के पास कोरोना वायरस के लेकर घोषित लॉकडाउन को लेकर कोई प्लान नहीं था। कोरोना से निपटने में केन्द्र सरकार विफल रही है। इस दौरान अर्थव्यवस्था चरमरा गई। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि देश में लॉकडाउन के नाम पर कू्रर मजाक हुआ। इस दौरान सोनिया गांधी ने नरेन्द्र मोदी सरकार से अम्फान तूफान को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की भी मांग की।

विपक्षी दलों की इस बैठम में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार और द्रमुक नेता एम के स्टालिन ने भी अपने विचार व्यक्त किए। बैठक के दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोरोना संकट में केंद्र सरकार पर राज्यों की ठीक से मदद नहीं करने का आरोप लगाया है। चार घंटे चली इस बैठक में देश के 22 दलों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here