शिवसेना की पाॅवर अब बढ़ गई हैं, आदित्य ठाकरे को उप मुख्यमंत्री बनाने का प्रस्ताव गलत नहीं हैंः रामदास अठावले

0
58

नई दिल्ली। महाराष्ट्र विधानसभा की 288 सीटों पर आए रुझान से साफ है, कि वहां भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना का गठबंधन एक बार फिर से सरकार बना सकता है. हालांकि इस बार दिलचस्प यह है, कि महाराष्ट्र में पिछले विधानसभा के मुताबिक इस बार बीजेपी की सीटें कम आती हुई दिखाई दे रही है. अब ऐसे में शिवसेना कह रही है कि वह 50-50 के फॉर्मुले पर सरकार बनाएगी.
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने इसको लेकर कहा, शिवसेना की बारगेनिंग पॉवर अब बढ़ी है. इसमें कोई शक नहीं है. अगर शिवसेना की तरफ से आदित्य ठाकरे को उप मुख्यमंत्री बनाने का प्रस्ताव दिया जाता है तो इसमें गलत बात नहीं है. शिवसेना की यह मांग जायज है. रामदास ने आगे कहा, ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री के फॉर्मूला का मैं समर्थन नहीं करूंगा. इसके अलावा रामदास ने यह भी कहा कि मंदी और बेरोजगारी की वजह से हम उतना बेहतर नही कर पाए जितना करना था.

राहुल गांधी पर कविता के अंदाज में जवाब देते हुए वह बोले, राहुल गांधी तो आ रहे हैं लेकिन अपने लोगों को लड़वा रहे हैं.
इस वक्त महाराष्ट्र में 288 सीटों पर बीजेपी 104 और शिवसेना 62 सीटों पर आगे है. वहीं कांग्रेस 40 और एनसीपी 51 सीटों पर बढ़त है. बता दें कि महाराष्ट्र में 2014 के चुनाव में बीजेपी और शिवसेना अलग-अलग चुनाव लड़ी थी. बीजेपी ने 122 और शिवसेना ने 63 सीटें हासिल की थीं