फैन्स के बीच मस्ती भरे अंदाज में अपने 54वें जन्मदिन का जश्न मनाएंगे शाहरुख खान

0
164

नई दिल्ली। पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म जीरो की नाकामयाबी के बाद से शाहरुख खान ने अभी तक किसी भी नयी फिल्म का ऐलान नहीं किया है. तरह-तरह की फिल्मों में काम करने की अफवाहों के बाद अब इस बात की अटकलें लगायी जा रहीं हैं कि शाहरुख खान तमिल के जाने-माने निर्देशक एटली कुमार की अगली एक्शन फिल्म में काम कर सकते हैं और फिल्म का नाम सनकी होगा. हालांकि इस खबर की अभी तक खुद शाहरुख खान ने पुष्टि नहीं की है.
माना जा रहा है कि अपने 54वें जन्मदिन यानी 2 नवंबर को शाहरुख खान तमाम अटकलों पर लगाम लगाते हुए अपनी नयी फिल्म का ऐलान करने वाले हैं. मगर एबीपी न्यूज को मिली जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान अपने जन्मदिन का जश्न इस बार अपने फैन्स के साथ मनाने वाले हैं, जहां पर वो मीडिया से किसी तरह का कोई संवाद नहीं करेंगे और न ही यहां पर सवाल-जवाब का कोई सिलसिला ही होगा. सूत्रों ने एबीपी न्यूज को बताया कि ऐसे में फैन्स के लिए रखे गये इस खास इवेंट में शाहरुख खान द्वारा अपनी अगली फिल्म के ऐलान की संभावना नहीं है.
गौरतलब है, कि शाहरुख खान पिछले कुछ सालों से हर साल अपने जन्मदिन के मौके पर मीडिया से मुखातिब होते रहे हैं, उनके तमाम सवालों का जवाब देते रहे हैं और उनसे अलग से मिलकर अनौपचारिक रूप से बात भी करते रहे हैं. मगर इस बार ऐसा कुछ नहीं होनेवाला है. उल्लेखनीय है कि अपवाद के तौर पर शाहरुख ने पिछले साल अपने 53वें जन्मदिन के मौके पर कोई समारोह नहीं रखा था.
खैर, शाहरुख खान इस बार अपना बर्थडे का जश्न सिर्फ अपने परिवार और फैन्स के साथ मनाएंगे और इस तरह से अपने फैन्स को अपने मस्ती भरे अंदाज में खुश कर उन्हें शुक्रिया कहेंगे.