शहनाज़ गिल के पिता पर महिला ने लगाया गन पॉइंट पर दुष्कर्म करने का आरोप

0
67

मुंबई : Bigg Boss 13 का हिस्सा रह चुकीं Shehnaz Gill के पिता पर गंभीर आरोप लगा है। एक महिला की शिकायत पर Shehnaz Gill के पिता संतोक सिंह पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया है। जिस महिला ने आरोप लगाया है वह संतोख सिंह की करीबी रिश्तेदार बताई जाती है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, आरोपी ने महिला को पहले गन पॉइंट पर धमकाया और फिर उसे अपनी हवस का शिकार बनायाl खबर यहां तक है कि पुलिस संतोख सिंह की तलाश में छापामारी कर रही है। अभी Shehnaz Gill के परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

बता दें, Bigg Boss 13 के समय से Shehnaz Gill के पिता संतोख सिंह गिल चर्चा में हैं। शो के दौरान वे बेटी से मिलने बिग बॉस के घर में भी आए थे। संतोख सिंह गिल की दो संतान हैं – शेहबाज बादशाह और शहनाज गिल। संतोख सिंह सिख जाट परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनकी शादी परमिंदर कौर गिल से हुई है और यह परिवार अमृतसर में रहता है।

Bigg Boss 13 प्रसारण के दौरान उन्होंने बेटी Shehnaz Gill को लेकर कई इंटरव्यू दिए थे। तब वे चर्चा में आए थे। वे Bigg Boss के घर में भी आए थे और बेटी को समझाया था कि शो में उसका सबसे बड़ा दुश्मन कौन है। बाद में जब उनकी बेटी विजेता नहीं बन पाई तब भी उन्होंने रिएक्शन दी थी। संतोख सिंह गिल ने पिछली बार मई के शुरू में एक सेल्फी पोस्ट की थी। उस समय उनकी मां यानी Shehnaz Gill की दादी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दादी को लिवर संबंधी समस्या है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा था – “मेरी मां अस्पताल में है, उनके लिवर में प्रॉब्लम हो गई है। गॉड जल्दी ठीक करो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here