सलमान की ‘रेस 3’ ने सबको पछाड़ कर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, साल की सबसे कमाऊ फिल्म बनीं

0
798

नई दिल्ली: Race 3 में सलमान खान और अनिल कपूर की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पहले दिन मजबूत पकड़ बनाते हुए कई रिकॉर्ड बना डाले। ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की यह तीसरी सबसे बड़ी First Day Opening फिल्म बन गई है। रेस 3 में बॉबी देओल की एंट्री काफी दिलचस्प है, वहीं जैकलिन फर्नांडिज और डेजी शाह ने भी अपने किरदार को भरपूर निभाया। फिल्म के रिलीज के बाद ओपनिंग डे पर Box Office Collection चौंकाने वाला है। बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान ने एक बार फिर अपना स्टारडम साबित करते हुए ईद पर रिलीज हुई ‘रेस 3’ को ब्लॉकबस्टर फिल्म का ठप्पा लगा डाला। सलमान खान की ‘रेस 3’ ने पहले दिन इतनी बड़ी कमाई की, जिसका किसी को भरोसा नहीं होगा।

http://

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ‘रेस 3’ का ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 29.17 करोड़ की कमाई कर डाली है। फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ओपनिंग डे कमाई पर चौंकाने वाला आंकड़ा बताया है।

इस कलेक्शन से यह साफ हो गया कि ओपनिंग डे पर साल 2018 की सबसे बड़ी कमाई वाली बॉलीवुड फिल्म अब ‘रेस 3’ है। इससे पहले यह टैग टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ के नाम था। सलमान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो फैन्स ने प्री बुकिंग टिकट भी करा रखी थी, जिसके वजह से पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जबरदस्त गया। इंडिया में ही नहीं विदेशों में भी सलमान खान के बड़े फैन्स है। इस फिल्म की फर्स्ट डे ओवरसीज कलेक्शन भी बेहद शानदार रहा।

वहीं फर्स्ट डे ओवरसीज कलेक्शन की बात की जाये तो यूएसए से 2.1 करोड़, ऑस्ट्रेलिया से 70 लाख और न्यूजीलैंड से 47 लाख रुपए की कमाई की। फिलहाल यह जादुई आंकड़ा का अंदाजा किसी को मालूम नहीं रहा होगा कि पहले ही दिन फिल्म की इतनी बड़ी ग्रैंड ओपनिंग होगी।

http://

सलमान खान की इस फिल्म के लिए लोगों का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिला। सलमान खान के फैन्स के लिए यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही, जबकि बाकियों के लिए यह फिल्म निराश की। अभी वीकेंड के दो दिन बचे हुए है और शनिवार को ईद को मौके पर दूसरे दिन की कमाई आंकड़ा और भी चौंकाने वाला हो सकता है।

‘रेस 3’ में सलमान के अलावा जैकलिन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे बड़े फिल्म स्टार हैं। फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी हैं।