नोएडा के अस्पताल में भर्ती रॉबर्ट वाड्रा , कमर और पैरों में दर्द की है शिकायत

0
173

नोएडा: कारोबारी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा को कमर और पैरों में दर्द की शिकायत के बाद नोएडा के सैक्टर 11 स्थित मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रॉबर्ट वाड्रा कल शाम साढ़े पांच बजे से अस्पताल में भर्ती हैं. कल शाम से आज सुबह तक प्रियंका गांधी उनके साथ अस्पताल में मौजूद रहीं.

सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन कर रहे हैं वाड्रा का इलाज

जानकारी मिली है कि सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन रॉबर्ट वाड्रा का इलाज कर रहे हैं. हालांकि, अस्पताल की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि रॉबर्ट वाड्रा को क्या हुआ है. कल अस्पताल पहुंचे वाड्रा को गाड़ी से उतरते ही अस्पताल के कर्मचारी उनके दर्द को देखते हुए व्हील चेयर लेकर आए, लेकिन रॉबर्ड वाड्रा खुद ही चलकर अस्पताल के अंदर पहुंचे.

अस्पताल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

वाड्रा को अस्पताल के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित वीआईपी वॉर्ड में भर्ती किया गया है. वाड्रा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती होने के बाद अस्पताल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. नोएडा के सैक्टर 24 थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे, लेकिन अस्पताल को एसपीजी के जवानों ने सुरक्षा घेरे ले लिया.

वाड्रा को अस्पताल में देखने पहुंचे कांग्रेस के कई नेता

वाड्रा को अस्पताल में देखने के लिए कांग्रेस के कुछ स्थानीय नेता और दिल्ली के नेता भी पहुंचे हैं. रॉबर्ट वाड्रा को क्या हुआ है, इस बारे में अभी अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है. बस इतनी जानकारी मिली है कि वाड्रा को कमर और पैर में दर्द की शिकायत थी, जिसकी जांच सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन कर रहे हैं.