ऋचा चड्ढा-अली फजल की दिल्ली से होगी शादी, अप्रैल में हो सकती है शादी

0
70

नई दिल्ली :ऋचा चड्ढा और अली फजल की जोड़ी को पिछले काफी समय से साथ देखा जा रहा है. कुछ समय से दोनों की शादी के बारे में बात चल रही है. फरवरी की शुरुआत में खबर आई थी कि ऋचा और अली जून या जुलाई में शादी करने का प्लान कर रहे हैं. दोनों ने जून के शुरूआती समय को सोचा है. लेकिन ऋचा ने इस खबर को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि जब भी वे और अली शादी प्लान करेंगे, इस बात का ऐलान जरूर करेंगे.

लेकिन अब एक सूत्र के मुताबिक, अली और ऋचा अपने परिवारों से बात करने के बाद इस फैसले पर पहुंचे हैं कि वे अप्रैल के मध्य में दिल्ली में शादी करेंगे. रिपोर्ट के मुताब‍िक ऋचा और अली की शादी 15 अप्रैल को हो सकती है. ये एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसके बाद कोर्ट मैरिज और रिसेप्शन किया जाएगा. सूत्र के मुताबिक, ‘अली और ऋचा के परिवार लखनऊ और दिल्ली से हैं. ये चाहते हैं कि इस खुशी के दिन का हिस्सा सभी को बनाया जाए. लखनऊ में 18 अप्रैल को शादी का रिसेप्शन रखा जाएगा. मुंबई में दोस्तों के एक रिसेप्शन रखा जाएगा, जिसकी डेट अभी फिक्स नहीं हुई है. ऋचा और अली अभी वेन्यू तलाश कर रहे हैं. हो सकता है कि वो 21 अप्रैल को मुंबई में रिसेप्शन दें.

बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल का रिश्ता शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. ये दोनों लगभग 5 सालों से साथ हैं. इनकी मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट्स पर हुई थी और वहीं से दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हुआ. इसके बाद दोनों को साथ में अलग-अलग पार्टियों और इवेंट्स में साथ स्पॉट किया जाने लगा.