भंसाली के फेवरेट एक्टर हैं रणवीर सिंह, बैजू बावरा में करेंगे लीड रोल?

0
365

नई दिल्ली। रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुके एक्टर रणवीर सिंह के बारे में खबर है, कि वह भंसाली के नए प्रोजेक्ट में भी उनके साथ हो सकते हैं. भंसाली के फेवरेट एक्टर माने जाने वाले रणवीर सिंह के बारे में खबर है, कि दिवाली पर घोषित की गई उनकी फिल्म बैजू बावरा में रणवीर लीड रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं. हालांकि भंसाली ने अब तक फिल्म की कास्ट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है.
बात करें फिल्म इंशाअल्लाह की तो सलमान खान के साथ बनने जा रही संजय लीला भंसाली की ये फिल्म अभी भी होल्ड पर है. वहीं उनके प्रोजेक्ट गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट और अजय देवगन के पहली बार साथ नजर आने की खबर है. बात करें वापस बैजू बावरा के बारे में तो खबर ये भी है कि इसी फिल्म के लिए भंसाली ने अजय देवगन को तानसेन का किरदार ऑफर किया था जिसे करने से उन्होंने इनकार कर दिया.
स्पॉटबॉय ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, कि गंगूबाई काठियावाड़ी एक डार्क इमोशनल, एक्शन-ड्रामा फिल्म है जो कि वैश्यालयों के क्राइम्स, उनके डॉन्स और रईस लोगों की कहानी सुनाती है जो वहां जाते हैं. वहीं बैजू बावरा एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है जिसमें सबसे अनूठे और अतुल्य गायकों में से एक बैजू बावरा की ड्रमैटिक कहानी को दर्शाया गया है. खबर है कि भंसाली ने साफ कहा है कि इतने पैशनेट, इमोशनल, तजुर्बेकार और जोशीले रोमांटिक गायक की भूमिका रणवीर के सिवा कोई नहीं कर सकता.

कौन होगी बैजू बावरा की लीडिंग लेडी?

जहां तक इस फिल्म के लिए लीडिंग लेडी को कास्ट करने की बात है तो अब तक की जानकारी के मुताबिक भंसाली की नजर दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा में से किसी एक पर हो सकती है. बता दें कि ये दोनों ही अदाकारा रणवीर के साथ फिल्म बाजीराव मस्तानी में काम कर चुकी हैं. फिल्म गोलियों की रासलीला – रामलीला में भी दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा रणवीर सिंह के साथ नजर आए थे.