छोटकी ठकुराइन के किरदार में नजर आयेंगी रानी चटर्जी

0
216

मुंबई. भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री रानी चटर्जी अपनी आने वाली फिल्म ‘छोटकी ठकुराइन’ में ठकुराइन के किरदार को जीवंत करती नजर आयेंगी। नारी सशक्तीकरण पर आधारित फिल्म ‘छोटकी ठकुराईन’ जल्द रिलीज होने जा रही है। आशुतोष सिंह निर्मित और शम्स दुर्रानी के निर्देशन में बनी‘छोटकी ठकुराईन’में रानी चटर्जी, यश कुमार, सुशील सिंह और अंजना सिंह ने मुख्य भूमिका निभायी है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

फिल्म में रानी चटर्जी ,ठकुराइन के किरदार में नजर आयेंगी। फिल्म के निर्माता आशुतोष सिंह बताया कि‘छोटकी ठकुराईन’के ट्रेलर को मिले रिस्पांस के बाद अब हम फिल्म को रिलीज करने को तैयार हैं। हालांकि अभी कोई डेट तय नहीं हुआ है, लेकिन बॉक्स ऑफिस की गतिविधियों के हिसाब से हम जल्द ही फिल्म रिलीज करेंगे। यह फिल्म हमारे लिए बेहद खास है। इसमें सभी कलाकारों ने जिस तरह से काम किया है, वो सराहनीय है।

निर्देशक शम्स दुर्रानी ने कहा कि इस फिल्म में भव्यता के साथ-साथ संपूर्णता भी दिखेगी। हमने फिल्म की स्क्रिप्ट पर खूब काम किया है। हमारे साथ फिल्म के हर सदस्य ने भी काफी मेहनत की है। तब आकर हम एक बेहतरीन फिल्म लेकर तैयार हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में होगी। इसलिए हमारी अपील दर्शकों से है कि वे सिनेमाघरों में जाकर पूरे परिवार के साथ फिल्म देखें।