तेज़ी से वायरल हो रहा है रणबीर और आलिया का वेडिंग कार्ड, क्या 22 जनवरी को होने वाली है दोनों की शादी?

0
78

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रिलेशनशिप में हैं, यह बात किसी से छिपी नहीं हैं. खुद रणबीर और आलिया भले ही अपने रिश्ते पर कुछ न बोलते हों, मगर बिन बोले अपने रिश्ते को कभी दोनों छुपाते भी नहीं हैं. इसी बीच वॉट्सऐप ग्रुप्स में दोनों की शादी का एक कार्ड काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ऐसे में अब सभी के मन में यही सवाल है कि आखिर दोनों की शादी कब होने वाली और यह शादी कहां होनेवाली है? क्या रणबीर और आलिया अगले साल 22 जनवरी, 2020 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे? क्या दोनों की शादी जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में होगी?

अगर सोमवार रात से वॉट्सऐप ग्रुप में घूम रही रणबीर और आलिया के वेडिंग कार्ड की तस्वीर को सही मानें तो यह सच है. मगर आप सभी को बता दें कि अपने आप में यह वेडिंग कार्ड ही पूरी तरह से नकली और फोटोशॉप्ड है.

सबसे पहले तो इस अंग्रेजी में आलिया के पिता का नाम ‘मुकेश भट्ट’ लिखा है. सब जानते हैं कि आलिया सोनी राजदान और महेश भट्ट की बेटी हैं और मुकेश भट्ट उनके चाचा हैं. अंग्रेजी में लिखे ALIYA के नाम की स्पेलिंग भी गलत है. खुद आलिया अंग्रेजी में अपने नाम की स्पेलिंग ALIA लिखती हैं. इसके अलावा, इस वेडिंग की कार्ड की क्वालिटी देखकर भी समझा जा सकता है कि शादी का यह कार्ड पूरी तरह से फर्जी है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि आलिया ने भी इस कार्ड पर अपना रिएक्शन दिया है. आलिया को हाल ही में पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया को इस दौरान उनसे इस कार्ड के बारे में सवाल किया जिसपर आलिया ने महज मुस्कुराना ही ठीक समझा.

View this post on Instagram

Good morning ❤ #aliabhatt

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अब जिस किसी ने भी रणबीर-आलिया के शादी के कार्ड को बनाने की कारस्तानी की है, खुद उसे भी नहीं पता होगा उसने कार्ड डिजाइन करनते हुए खुद कितनी बड़ी गलतियां कीं हैं.