राजकुमार राव ने पहली ही फिल्म में दिया था न्यूड सीन, पेरेंट्स ने दिया था ऐसा रिएक्शन

0
70

नई दिल्ली। राजकुमार राव ने अपने संजीदा किरदारों और बेहतरीन अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है. हालांकि अपने करियर की शुरुआत में उन्हें कई परेशानियों और रिजेक्शन्स का सामना करना पड़ा था. राजकुमार राव ने अपनी पहली ही फिल्म लव सेक्स और धोखा में न्यूड सीन दिया था. फिल्म निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा में अपने न्यूड सीन को लेकर उनके पेरेंट्स का रिएक्शन कैसा था, इसके बारे में राजकुमार ने हाल ही में बात की है.
राजकुमार राव ने कहा कि उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में न्यूड सीन देने की बात अपने पेरेंट्स को बताई थी. इस बात को सुनकर उनके पेरेंट्स बहुत नॉर्मल थे और उन्होंने इसे लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा था. राजकुमार ने कहा कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को ये साफ कर दिया था कि वो केवल बैक से न्यूड सीन देंगे फ्रंट से नहीं.
इसे लेकर राजकुमार ने कहा, दिबाकर बनर्जी ने मुझसे कहा कि फिल्म के एक सीन में मुझे पूरी तरह न्यूड होना होगा. ये सुनकर मुझे एक सेकेंड का वक्त लगा और मैंने इसके लिए हां कह दिया, क्योंकि ये मेरा काम है. लेकिन उसके बाद मुझे लगा कि अब मुझे अपने पेरेंट्स को बताना पड़ेगा.

अपने पेरेंट्स के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, मैंने अपने पेरेंट्स को इस बारे में बताया था पूछा भी नहीं, सिर्फ उन्हें बताया था. मैं थोड़ा परेशान था कि वो कैसे रिएक्ट करेंगे लेकिन वो एकदम कूल थे.