राहुल गांधी ने पीएम पर कसा तंज ,कहा- ‘अंबानी’ और ‘अडाणी’ के लाउडस्पीकर हैं मोदी, ‘ट्रम्प’ के साथ ही दिखते हैं

0
41

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों की अनदेखी करते हुए व्यवसायियों को तरजीह दी है. हरियाणा के नूंह में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने पीएम मोदी को उद्योगपतियों का ‘लाउडस्पीकर’ कहा. राहुल ने कहा कि पीएम को केवल ‘ट्रम्प और अंबानी’ जैसे लोगों के साथ देखा जाता है न कि किसानों के साथ.

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंबानी और अडानी के ‘लाउडस्पीकर’ हैं. वो पूरे दिन इन्हीं की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम आपको ‘ट्रम्प और अंबानी’ के साथ ही देखने को मिलेंगे वो किसानों के साथ नहीं दिखते हैं.

कांग्रेस नेता पिछले महीने ह्यूस्टन में हुए मोदी के कार्यक्रम ‘हाउडी मोदी’ का जिक्र कर रहे थे जहां पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने एक साथ मंच साझा किया था. ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में भारतीय-अमेरिकी समुदाय के 50,000 से अधिक लोग शामिल हुए थे. उन्होंने कहा, “नरेंद्र मोदी और खट्टर (हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर) आपके पैसे निकालकर अपने 15 अमीर दोस्तों को दे रहे हैं.”

हरियाणा में 21 अक्टूबर को 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान होंगे. 24 अक्टूबर को इसके नतीजे आएंगे. राज्य में अभी मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार है.