भाजपा का समर्थन करने वाले निर्दलीय विधायकों को जनता जूते से मारेगी: दीपेंद्र हुड्डा

0
73

चंडीगढ़. भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे निर्दलीय विधायकों को लेकर पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने विवादित बयान दिया है. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जो निर्दलीय विधायक खट्टर सरकार में शामिल होने जा रहे हैं, वो जनता का विश्वास बेच रहे हैं. दीपेंद्र ने कहा कि जनता इन विधायकों को बाद में जूते मारेगी.

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि खट्टर सरकार को जनता नकार चुकी है. वहीं उन्होंने कहा कि हम भी बहुत से लोगों से संपर्क में हैं. दुष्यंत चैटाला से भी गठबंधन सरकार बनाने को कहा है. इस मामले में दुष्यंत चौटाला को देरी नहीं करनी चाहिए.

दुष्यंत को जल्द फैसला लेने को कहा

दीपेंद्र ने कहा कि हरियाणा में गठबंधन सरकार बनाने में दुष्यंत चौटाला हमारी मदद करें. चौटाला देरी न करें, जल्दी फैसला करें. बता दें कि हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा था कि निर्दलीय विधायक बीजेपी के साथ हैं और राज्य में मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हम सरकार बनाने जा रहे हैं.

बराला ने कही ये बात

बराला ने कहा था कि भाजपा को जनता का जनादेश मिला है. वहीं उन्होंने कहा कि हम समीक्षा भी करेंगे कि हमें इस बार पिछली बार की तुलना में सात सीटें कम क्यों मिलीं. पार्टी और मुझे स्वयं इस चुनाव के परिणामों से सीखने को मिलेगा.