दुल्हन बनने जा रहीं रीवा राजघराने की राजकुमारी, शादी में शामिल होंगे यूपी के सीएम

0
143

नई दिल्ली: टेलीविजन एक्ट्रेस मोहिना कुमारी और सुयश की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. मोहिना उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के घर की बहू बनने जा रही हैं. शादी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आना शुरू हो गई हैं. इन सबके बीच बता दें कि मोहिना जहां शादी के लिए काफी समय से एक्साइडेट हैं और उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान भी साफ कर दिया है कि वो शादी के इंडस्ट्री से दूर हो जाएंगी और परदे पर दिखाई नहीं देंगी. वहीं दूसरी और मोहिना ने सगाई अपने फैंस से छुपकर की थी.

खबर के मुताबिक गोवा में 8 फरवरी को मोहिना की सगाई हुई थी. मोहिना की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. बहुत कम लोग जानते होंगे कि मोहिना रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं और उनकी रीयल लाइफ बेहद रॉयल है.

मोहिना ने रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन 3 के जरिए परदे पर डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने बतौर अभिनेत्री टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. बता दें कि शादी से पहले मोहिना आखिरी बार टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाई दी थीं.

बता दें कि साल 2012 में जब मोहिना ने डांस इंडिया डांस का ऑडिशन दिया था तो उन्होंने जज गीता कपूर, रेमो डिसूजा और टैरेंस लुईस बताया था कि वो रीवा के रॉयल फैमिली से आती हैं. मोहिना टीवी एक्ट्रेस के साथ साथ कोरियोग्राफर भी हैं.

मोहिना और सुयश और हरिद्वार में ग्रैंड इवेंट में शादी करने जा रहे हैं. इस शादी में टीवी और राजनीति से जुड़े की दिग्गज शिरकत करने वाले हैं. इस शादी के लिए बैरागी कैंप में विशाल मंडप सजाया गया है.

View this post on Instagram

Mehdi special… #mohena #mo #molover #mohenafan

A post shared by ķåïřá Łøvěř (@crazy_fan_kaira_143) on

बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश महाराज की शादी में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे. ऐसे में इस शादी के लिए पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है.