प्रकाश झा बीते 20 दिनों से अयोध्या में बना रहे हैं ‘आश्रम’, बॉबी देओल बनेंगे साधू और सचिन श्रॉफ करेंगे वापसी

0
148

मुंबई। पूरा यूपी इन दिनों ग्लैमर जगत से जुड़ी गतिविधियों का गढ़ बना हुआ है। लखनऊ, कानपुर, आगरा, इलाहाबाद में तो ताबड़तोड़ फिल्मों की शूटिंग होने के बाद अब अयोध्या में भी शूटिंग शुरू हो गई है। यहां प्रकाश झा बीते कई दिनों से बड़े ही गुपचुप तरीके से अपने वेब शो ‘आश्रम’ की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने अब तक किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी है।
इसी बीच सेट पर मौजूद सूत्रों से दैनिक भास्कर को जानकारी मुहैया कराई है। उन्होंने बताया कि इस वेब शो में बॉबी देओल साधू के रोल में हैं। वहीं दर्शन कुमार इंस्पेक्टर बने हैं। खास बात यह है कि इस वेब शो मशहूर टीवी आर्टिस्ट सचिन श्रॉफ की वापसी हो रही है। हाल के बरसों में वे ग्लैमर जगत से जरा दूर रहे हैं।
एमएक्स प्लेयर पर होगा स्ट्रीम प्रकाश झा की बेटी दिशा झा ने भी इन सब डेवलपमेंट्स की जानकारी देते हुए कहा, ‘यह शो एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा। इसका कॉन्सेप्ट खुद एमएक्स प्लेयर वाले लेकर आए थे। पापा बस इस शो को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें फीमेल लीड रोल अणुप्रिया गोयनका निभा रही हैं। सचिन और दर्शन तो अयोध्या में शूट कर रहे हैं। वहीं अणुप्रिया के भी वहां टीम को जॉइन करने की प्रबल संभावना है।’

प्रकाश झा कुंभ के दौरान कुछ फुटेज लेकर आए थे, इस शो की कहानी साधुओं के राजनीतिक और व्यापारिक गठजोड़ पर बेस्ड है। साधुओं के असल फुटेज के लिए प्रकाश झा इस साल के कुंभ मेले में इलाहाबाद भी गए थे। वहां से ढेर सारे स्टॉक फुटेज लेकर आए थे तब माना जा रहा था कि वे अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट ‘सत्संग’ के लिए वह सब कर रहे हैं। पर फाइनली अब जाहिर हुआ कि वे वेब शो आश्रम के लिए वह सब काम कर रहे थे।
बॉबी देओल भी जल्द शो की कास्ट एंड क्रू को जॉइन करेंगे। वे अब तक ‘हाउसफुल 4’ के प्रोमोशंस में बिजी थे।