बीजेपी कार्यकर्ताओं से बोले पीएम मोदी- बॉर्डर पर हमारी रक्षा करने वालों को भी दें दिवाली की शुभकामनाएं

0
82

नई दिल्ली। दीपावली के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया. पीएम मोदी ने कहा कि मैं सबको दिवाली के पावन पर्व के अवसर पर प्रणाम करता हूं. देश में इस समय त्योहार का वातावरण है. उत्साह, उमंग का माहौल है. आप सब दीपावली, छठ पूजा जैसे उत्सवों की तैयारी में जुटे होंगे. इस अवसर पर आप सभी से मिलना मेरे लिए भी खास हो जाता है. आप कार्यकर्ताओं से मिलकर मेरा उत्साह भी बढ़ जाता है.
इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, आज जब हम अपनों के बीच दिवाली मना रहे हैं तब उन लाखों वीर बेटे-बेटियों और उनके परिवारों को भी शुभ कामनाएं देना हमारा कर्तव्य बनता है. अपनी खुशियों के बीच हमें उन सबको याद करना चाहिए जो हमारे लिए जीते हैं, जूझते हैं.
पीएम मोदी ने कहा, चाहे सेना का जवान हों, अर्धसैनिक बल हों, पुलिस के जवान हों, एनडीआरएफ के जवान हों या छोटे-छोटे कर्मचारी हों, इन सभी का योगदान हमारी खुशियों को चार गुना कर देता है. इन्हीं के कारण हम त्योहार मना पाते हैं.
पीएम मोदी ने कहा, आप बीजेपी कार्यकर्ता विकास की अनेक परियोजनाओं को जिस तरह वाराणसी में जमीन पर उतारने में मदद कर रहे हैं, वो भी मेरे लिए बहुत संतोष और गर्व का विषय है.
वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, कि काशी में हो रहे परिवर्तन का लाभ केवल वाराणसी को ही नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्रों को भी हो रहा है.