पकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का विमान हुआ क्रैश, प्रधानमंत्री इमरान खान ने जताया दुःख

0
135

नई दिल्ली : पड़ोसी मुल्क में पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) का एक विमान क्रैश हो गया है. इस हादसे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने दुख व्यक्त किया है और तुरंत जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने इस हादसे के पीड़ीत लोगों के परिवार वालों के लिए संवेदना जताई है. पीएम इमरान ने ट्वीट किया, पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के क्रैश से हैरान और दुखी हूं. मैं पीआईए के सीईओ अर्शद मलिक के संपर्क में हूं. वो कराची के लिए निकल गए हैं. रेस्क्यू और रिलीफ टीम ज़मीन पर है. इस वक्त यही हमारी प्राथमिकता है. तत्काल जांच के आदेश दे दिए गए हैं. मृतकों के परिवार वालों के लिए दुआएं और संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.

आपको बता दें कि ए-320 विमान में कुल 107 लोग सवार थे. इनमें 99 यात्री और आठ क्रू मेंबर शामिल थे. हादसा उस वक्त हुआ जब विमान कराची एयरपोर्ट पर लैंडिंग के लिए पहुंचने वाला था, लेकिन कुछ देर पहले ही रिहायशी इलाके में क्रैश हो गया.

विमान ने दोपहर करीब डेढ़ बजे लाहौर से कराची एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी थी. हालांकि एयरपोर्ट से कुछ देर पहले ही रिहायशी इलाके में विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. सेना की क्विक एक्शन टीम और पाकिस्तानी सैनिक नागरिक के साथ राहत और बचाव के कामों में जुटे हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here