पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, पुंछ के मेंढर सेक्टर में की फायरिंग, 12 स्कूली बच्चे फंसे

0
46

श्रीनगर. पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर भारतीय सीमा को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जा रही है. पाकिस्तान ने पुंछ के मेंढर सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग शुरू की. फायरिंग में सरकारी स्कूल के 12 बच्चों के फंसे होने की खबर है. भारतीय सुरक्षा बल इन बच्चों को सुरक्षित निकालने का प्रयास कर रहे हैं. भारतीय सुरक्षाबल भी लगातार पाकिस्तान की फायरिंग का जवाब दे रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर भारतीय सीमा पर फायरिंग तेज कर दी गई है. रात 9 बजे से ही पाकिस्तान की ओर से हीरानगर सेक्टर को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जा रही थी. हीरानगर में रहने वाले लोगों के मुताबिक फायरिंग करीब एक बजे तक चली थी. इसके बाद सुबह से ही पाकिस्तान भारत के अलग-अलग बॉर्डर को निशाना बनाते हुए हमला कर रहा है.

अभी की जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से पुंछ के मेंढर सेक्टर में मोर्टार से हमला किया जा रहा है. भारतीय सुरक्षा बल भी पाकिस्तान की फायरिंग का जवाब दे रहे हैं. बताया जाता है कि दोपहर में जब पाकिस्तान की ओर से फायरिंग शुरू की गई. उस वक्त बच्चों के स्कूल की छुट्टियां हुईं थीं. फायरिंग के कारण 12 बच्चे बीच में ही फंस गए. बच्चों को सुरक्षित बाहर निकालने का प्रयास जारी है.

बता दें कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान की अकारण गोलीबारी के बाद जवाब में बड़ी कार्रवाई करते हुए रविवार को पीओके में नीलम घाटी में भारी हथियारों से चार आतंकवादी शिविरों और कई पाकिस्तानी सैन्य ठिकानों को निशाना बनाया था. सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा था कि सुरक्षा बलों ने अथमुकाम, कुडल शाही और जुरा में आतंकवादी शिविरों को ध्वस्त किया और सेना के पास लीपा घाटी में एक शिविर के बारे में भी सूचना थी. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई.