Oppo A31 की जानकारी इंटरनेट पर लीक

0
202

नई दिल्ली: चाईनीज मोबाइल कंपनी ओप्पो के Oppo A31 की स्पेसिफिकेशंस लीक हो गई है. यह मिड रेंज स्मार्टफोन मॉडल नंबर CPH2015 के साथ कई वेबसाइट पर देखा जा चुका है. ब्लूटूथ एसआईजी की वेबसाइट पर भी इस फोन को फीचर्स के साथ स्पॉट किया गया है. हालांकि ओप्पो ने इस फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

ब्लूटूथ एसआईजी की वेबसाइट के मुताबिक Oppo A31 में 6.5 इंच की एचडी डिस्पले दी गई है. वहीं इसकी चौड़ाई 75.5mm और लंबाई 164mm बताई जा रही है. इस फोन को चार वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. वहीं इस स्मार्टफोन में 4230 एमएच की बैटरी दी गई है.

ब्लूटूथ एसआईजी रिपोर्ट के मुताबिक Oppo A31 क्वॉड बैंड स्मार्टफोन है. क्वॉड बैंड स्मार्टफोन में नेटवर्क फ्रीक्वेंसी चुनने का ऑप्शन मिलता है. इसके अलावा इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, wifi, 4G+volt जैसी सुविधाएं दी गई हैं. ये एक एंड्रॉएड 9 पाई बेस्ड स्मार्टफोन है. वहीं कैमरे की बात करें तो ये फोन ट्रिपल रियर कैमरे से लैस हो सकता है. जिसमें LED फ्लैश भी दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन के फ्रंट पर सिंगल कैमरा दिया जाएगा.

हालांकि ओप्पो की तरफ से इस फोन को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. वहीं भारत के बाजारों में ये फोन कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में अभी तक कंपनी नेकोई जानकारी नहीं दी गई है.