नेहा भसीन का खुलासा- 21 साल की उम्र में अनु मलिक ने की थी ऐसी बदतमीजी

0
78

नई दिल्ली। सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक की मुश्किलें मीटू मामले में थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मीटू मूवमेंट के दौरान लगे आरोपों के कारण अनु मलिक के इंडिया आइडल के पिछले सीजन में जज की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी हालांकि इस सीजन में वापसी के बाद अब एक बार फिर से वो विवादों में घिर गए हैं. अनु मलिक की वापसी पर जहां सिंगर सोना महापात्रा ने आलोचना की है, तो वहीं नेहा भसीन ने अनु मलिक को लेकर एक और हैरान करने वाला खुलासा किया है.

उससे हमारे प्रतिद्विंदी शो की टीआरपी बढ़ गई

सोना मोहपात्रा ने शो में अनु मलिक की वापसी पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट में लिखा, भारत में निर्भया स्तर की त्रासदी होने पर ही क्या लोग जागेंगे? मीटू मूवमेंट में अनु मलिक के खिलाफ बोलने के बाद मुझे जज की सीट छोड़ने के लिए कहा गया. मेरे को-जज ने कहा था कि मैंने अनु मलिक को जो पब्लिसिटी प्रदान की है उससे हमारे प्रतिद्विंदी शो की टीआरपी बढ़ गई है. एक साल बाद, सेक्शुएल हैरेसर एक बार फिर उसी सीट पर जाकर बैठ गया है.
सोना महापात्रा के ट्वीट का जवाब देते हुए नेहा ने लिखा, मैं आपसे सहमत हूं. हम एक बेहद सेक्सिस्ट समाज में रहते हैं. अनु मलिक एक प्रीडेटर हैं. मैं भी 21 साल की उम्र में उनकी अजीब हरकतों को देखकर वहां से भाग गई थी. मैंने खुद को एक मुश्किल स्थिति से बचा लिया था. वे मेरे सामने एक सोफे पर लेटे हुए एक स्टूडियो में मेरी आंखों के बारे में बात कर रहे थे. मैं इसके बाद वहां से झूठ बोलकर भाग गई थी.

अनु मलिक एक बदसूरत विकृत मानसिकता वाला व्यक्ति है.

नेहा ने आगे लिखा है, मैंने यह झूठ बोला कि मेरी मां नीचे इंतजार कर रही है और मैं वहां से भाग गई. इसके बाद उन्होंने मुझे मैसेज और फोन भी किया. जिस पर मैंने प्रतिक्रिया देनी बंद कर दी. मैं उन्हें अपनी सीडी देने के लिए गई थी और एक गाना गाने का मौका मिलने की उम्मीद कर रही थी. वो मुझसे उम्र में बड़े हैं और उन्हें मुझसे जिस तरह का व्यवहार करना चाहिए था, वैसा बिहेवियर उन्होंने नहीं किया. अनु मलिक एक बदसूरत विकृत मानसिकता वाला व्यक्ति है.
आपको बता दें कि सोना और नेहा के अलावा भी कई महिलाओं ने अनु मलिक पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. साल 1996 में अलीशा चिनॉय ने अनु मलिक को सेक्शुएल हैरेसमेंट मामले में कोर्ट में घसीटा था. अनु मलिक के इंडियन आयडल में लौटने के बाद एक बार मीटू मूवमेंट सुर्खियों में हैं.