कोरोना काल में लॉकडाउन के चलते मास्टर ब्लास्टर सचिन बने हेयर स्टाइलिस्ट, कैंची से काटे खुद के बाल

0
251

नई दिल्ली : दुनिया भर में कोरोना ने अपना आतंक फैला रखा है जिसके चलते दुनिया के बहुत सारे देशो में लॉकडाउन चल रहा है जिसके चलते भारत में लॉकडाउन जारी है और क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज और क्रिकेटर अपने घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. लॉकडाउन में पार्लर और सैलून भी बंद है, ऐसे में बढ़ते बालों की बड़ी समस्‍या है. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अब घर पर ही अपना लुक संवारने में जुटे हैं. अपने बढ़ रहे बालों को काटने के लिए सचिन तेंदुलकर ने खुद ही कैंची चलाई है. सचिन ने कैंची से बाल काटते हुए अपना एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सचिन ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘स्क्वेयर कट खेलने से लेकर खुद का हेयर कट भी करना हो तो भी मैंने हमेशा ही अलग-अलग चीजें ट्राई करना एंजॉय किया है, कैसा लगा मेरा नया हेयरस्टाइल? आलिम हकीम और नंदन नाईक. सचिन ने देश के इन दो मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट को टैग भी किया है. इंस्टाग्राम पर सचिन तेंदुलकर की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर तमाम फैंस सचिन की इस तस्वीर पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.

सचिन की इस पोस्ट पर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनिएल वैट ने भी कमेंट किया है. डेनिएल ने अर्जुन तेंदुलकर से सवाल किया है कि अर्जुन आपने सचिन के लिए हेयरकट क्यों नहीं किया. बता दें कि इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी दाढ़ी को ट्रिम करते हुए ट्रिम एट होम चैलेंज को शुरू किया है. इस वीडियो में कोहली अपनी दाढ़ी को ट्रिम करते नजर आ रहे हैं. कोहली ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘ऐसे में जबकि हम सभी घर के अंदर हैं, तो ऐसी चीजें महत्वपूर्ण हो जाती हैं जोकि आपको आपको अच्छा महसूस कराती हैं. अच्छी तरह से तैयार रहना उन चीजों में से एक है जो मुझे जोन में रखता है.’ कोहली ने कहा, ‘इसलिए मैं घर पर दाढ़ी को ट्रिम कर रहा हूं और खुद को एक नया लुक दे रहा हूं. अब मैं चाहता हूं कि आप सभी लोग ट्रिम एट होम की चुनौती लें और अपना नया रूप दें.’