लेट नाईट अपनी नई टीम के साथ दिखे दादा ,अनुराग ठाकुर भी रहे मौजूद

0
103

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक सौरव गांगुली 23 अक्टूबर को विधिवत रूप से बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बन जाएंगे. गांगुली ने हमेशा ही टीम को मुश्किल समय से निकाला है. उन्होंने एक समय बदलाव के दौर से गुजर रही टीम इंडिया को फिर से मजबूत किया था और अब बीसीसीआई की छवि को सुधारने की कोशिश करेंगे. पूर्व भारतीय कप्तान ने सोमवार को नामांकन भी भर दिया है और उन्हें अध्यक्ष पद पर कोई भी टक्कर नहीं दे रहा. अब बस उनके नाम की औपचारिक घोषणा करना बाकी है.

इस बीच बीसीसीआई की नई सेना तैयार हो गई है. आधी रात को गांगुली अपनी नई टीम के साथ नजर आए. उन्होंने बीसीसीआई की नई टीम की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने उम्मीद जताई है कि नई टीम अच्छा काम कर सकती हैं. उनकी नई टीम के साथ पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर भी नजर आए. पूर्व कप्तान ने इस मौके पर अनुराग ठाकुर का विशेष शुक्रिया अदा किया.

दरअसल बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए एन श्रीनिवासन और अनुराग ठाकुर का गुट आमने-सामने था. जहां श्रीनिवासन अपने करीबी बृजेश पटेल को अध्यक्ष बनाना चाहते थे, वहीं अनुराग ठाकुर सौरव गांगुली का समर्थन कर रहे थे. आखिरकार मुंबई में हुई एक बैठक में काफी जोर लगाने के बाद गांगुली के नाम पर सहमति बनी और पटेल को आईपीएल चेयरमैन बनाने पर सहमति बनी. इनके अलावा गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह को बीसीसीआई सेकेट्री और अनुराग ठाकुर के भाई अरुण सिंह ‌का कोषाध्यक्ष बनना लगभग तय है.