रंगोली चंदेल के निशाने पर करण जौहर, बोलीं- बनाते हैं सॉफ्ट पोर्न फिल्में

0
66

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की तरह उनकी बहन रंगोली चंदेल भी अपनी बात बेबाकी से कहने के लिए जानी जाती हैं. वहीं दोनों ही किसी को आड़े हाथों लेने में भी देर नहीं लगातीं. फिल्म निर्माता करण जौहर को रंगोली ने एक बार फिर निशाना बनाया है.

रंगोली चंदेल ने ट्विटर के जरिए करण जौहर पर हमला बोला. रंगोली ने करण जौहर पर एक के बाद एक ट्वीट करते हुए ट्वीट की झड़ी ही लगा दी. अपने ट्वीट में रंगोली ने करण जौहर को मूर्ख भी कहा है. करण जौहर फिल्म ‘तख्त’ लेकर आ रहे हैं. जिसमें उन्होंने शासक औरंगजेब के किरदार को जगह दी है. जिसको लेकर रंगोली ने कहा है कि अब करण जौहर औरंगजेब की क्रूरता का चित्रण उसके एब्स और सेक्सुअल रिलेशनशिप के माध्यम से करेंगे.

मांगी जाए स्क्रिप्ट
रंगोली ने कहा कि ऐतिहासिक चरित्रों के यौन चित्रण करने से ऐसे मूर्ख निर्माताओं को रोका जाना चाहिए. इससे पहले कि वे अपना नाटक शुरू करें और कहें कि लोकतंत्र मर चुका है. साथ ही रंगोली ने संबंधित अथॉरिटी को करण जौहर से स्क्रिप्ट मांगने का अनुरोध किया है.

कड़े नियम की जरूरत
उन्होंने कहा कि हमें ड्रामेबाज फिल्म निर्माताओं के लिए कड़े नियम की जरूरत है. साथ ही रंगोली ने कहा कि किसी को राम को मिथक कहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. इस तथ्य के पर्याप्त प्रमाण हैं कि उन्होंने एक महान सभ्यता का नैतिक कोड स्थापित किया है. किसी को भी उन्हें बदनाम करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.रंगोली ने करण जौहर को सॉफ्ट पोर्न बनाने वाला भी करार दिया. उन्होंने कहा कि जो भी इतिहास के नाम पर सॉफ्ट पोर्न परोसता है, उसे सजा मिलनी चाहिए.