बहन रंगोली के इलाज के लिए ऐसी फिल्मों में भी कंगना रनौत ने किया था काम..

0
94

मुंबई. कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था. अब कगंना रनौत ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए अपनी आपबीती साझा की है. कंगना ने बताया कि जिस दौरान उनकी बहन रंगोली पर एसिड अटैक हुआ था, उस दौरान वो मानसिक ही नहीं फाइनेनशली भी काफी कमजोर हो गईं थी. कंगना ने बताया कि जब रंगोली पर एसिड अटैक हुआ तब वो 19 साल की थी. एक तरफ कुछ कर दिखाने का जज्बा तो वहीं दूसरी तरफ कोई साथ नहीं था, बावजूद इसके उन्होंने हार नहीं मानी, वह ज्यादा पैसा कमा कर अपनी बहन रंगोली का इलाज अच्छे डॉक्टर से करवाना चाहती थी.

कंगना ने कहा कि जिस उम्र में लड़कियां अपने बैड हेयर डे की वजह से परेशान हो जाया करती थी उस दौरान वो अपनी जिदंगी के अलग ही स्ट्रगल के दौर से जूझ रही थी. कई बार लोगों की उल्टी-सीधी बातों का भी सामना करना पड़ता था, काम की व्यस्तता इतनी ज्यादा थी कि रोने के लिए भी समय नहीं मिलता था. आगे उन्होंने बताया, ”मैं रंगोली की सर्जरी के लिए पैसे जुटाना चाहती थी, ऐसे में मुझे जो भी फिल्म में रोल मिलता मैं कर लेती थी, जिससे मेरी बहन की सर्जरी सही से हो पाए. कुछ फिल्में ऐसी भी थी जिसमें न चाहते हुए भी मुझे काम करना पड़ा.”

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पंगा’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में कंगना खिलाड़ी के किरदार में नजर आएंगी. इस किरदार को निभाने के लिए उन्हें बेहद मेहनत करनी पड़ी है.