करण जौहर के लिए बदली इरफान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ की रिलीज डेट

0
24

एक्टर इरफान खान स्टारर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है. इस फिल्म को इसकी तय रिलीज डेट से एक हफ्ता पहले रिलीज करने का फैसला लिया गया है. पहले यह फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन नई तारीख के अनुसार अब यह 13 मार्च को ही थियेटरों में आ जाएगी. फिल्म के ट्रेलर को काफी सराहना मिली है, वहीं दर्शक भी फिल्म देखने के लिए और इरफान को पर्दे पर फिर से देखने के लिए काफी उत्सुक हैं.

वहीं फिल्म की तारीख बदलने की खबर पर ठप्पा प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने लगाया. उन्होंने कहा, “अंग्रेजी मीडियम’ कई मायनों में काफी खास है, लेकिन अपने इलाज के कारण दुर्भाग्यवश इमरान इसका प्रमोशन नहीं कर पाएंगे.” उन्होंने आगे कहा, “लेकिन सबसे अच्छी बात यह रही कि इंडस्ट्री के कई लोग हमारे समर्थन में आ खड़े हुए. 13 मार्च को ‘अंग्रेजी मीडियम’ और पांच जून, 2020 को ‘रूही आफ्जा’ रिलीज होगी.”

करण जौहर ने इसे लेकर ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा, ”यहां पर दोस्ती बहुत कम देखने मिलती है, लेकिन दोस्ती है. ये प्रोत्साहित करने वाली है. डिनो और मैंने डेट्स एक्सचेज करने का फैसला लिया है. अंग्रेजी मीडियम अब एक हफ्ते पहले आएगी. पहले इस तारीख को गुंजन सक्सेना रिलीज होने वाली थी. अब गुंजन सक्सेना और रूहि अफजा 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. ”

‘गुंजन सक्सेना’ की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा दिया गया है. करण जौहर की ये फिल्म 13 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे आगे बढ़ा कर 24 अप्रैल कर दिया गया है. फिल्म में जाह्नवी कपूर मेन लीड रोल में नजर आ रही हैं.