हैदराबाद – पुराने शहर स्थित मदन्नापेट इलाके के एक अपार्टमेंट में 25 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

0
127

हैदराबाद: देश में कोरोना वायरस का कहर अभी भी बरक़रार है और हर दिन नए मामलों की संख्या तेजी के साथ बढ़ती ही जा रही है . कोरोना संक्रमितों की संख्या 91 हजार के करीब पहुंच गई है. इस बीच, हैदराबाद के पुराने शहर स्थित मदन्नापेट इलाके के एक अपार्टमेंट में 25 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन ) के क्षेत्रीय आयुक्त अशोक सम्राट ने बताया, “सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब उनके संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है.”

क्षेत्रीय आयुक्त के मुताबिक, कुछ दिन पहले अपार्टमेंट में जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें कुछ लोग शामिल हुए थे. इस पार्टी में एक कोरोना पॉजिटिव शख्स भी शामिल हुआ था. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इसी पार्टी की वजह से इतने लोगों को संक्रमण फैला है. सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल प्रशासन उनके संपर्क की पहचान कर रहा है.

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, तेलंगाना में अब तक कोरोना संक्रमण के 1509 मामले आए हैं, जिसमें से 971 लोग ईलाज के बाद ठीक हो चुके हैं उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. जबकि 34 लोगों की मौत हो चुकी है. देश में संक्रमित मरीजों की संख्या घटने के बजाए बढ़ती ही जा रही है. पिछले 24 घंटों में संक्रमित मरीजों के 4987 मामले सामने आए हैं, जो एक दिन में अबतक सबसे ज्यादा मामले हैं. वहीं पिछले 24 घंटों में 120 लोगों की मौत हुई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों को मुताबिक अबतक 90 हजार 927 लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं 2872 लोगों की मौत हो चुकी है. 34 हजार 109 लोग ठीक भी हुए हैं. जानें आपके राज्य में कोरोना वायरस का क्या हाल है.