हाउसफुल-4 कर रही है जमकर कमाई, राॅनी स्क्रूवाला बोले- बाॅक्स ऑफिस के सही आंकड़ों की जानकारी दें

0
85

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल- 4 बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. लेकिन अपनी इसी कमाई के चलते फिल्म अब विवादों में घिरती नजर आ रही है. हाल ही में फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर एक ट्वीट किया है.
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि फिल्मों की कमाई को लेकर झूठे आंकड़े जारी किए जा रहे हैं जो कि गलत है. उन्होंने लिखा, क्या यह सही वक्त नहीं है जब हर कोई बॉक्स ऑफिस के सही आंकड़ों की जानकारी दे. कोमल नाहटा, तरण आदर्श..सूचना की सटीकता विश्वसनीयता का निर्माण करती है जिसकी आवश्यकता फिल्म उद्योग को बहुत ज्यादा है..निश्चित नहीं हूं कि कब तक इस तरह से स्टूडियोज का तुष्टीकरण किया जाएगा और प्रोत्साहित करने के लिए बढ़ा-चढ़ाकर आंकड़ों को दिखाया जाएगा.
हालांकि अपने इस ट्वीट में रॉनी ने अक्षय कुमार या उनकी फिल्म का नाम नहीं लिया. लेकिन रॉनी के इस ट्वीट का संबंध लोग हालिया रिलीज फिल्म हाउसफुल- 4 से जोड़कर देखा जा रहा है. फिल्म ने अपनी रिलीज के महज पांच दिनों के अंदर 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है.

इसी के बाद रॉनी ने एक और ट्वीट करते हुए सफाई पेश की. उन्होंने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उनका यह ट्वीट किसी फिल्म विशेष को लेकर नहीं किया गया है. उनकी हालिया प्रोड्क्शन मेड इन चाइना पिछले हफ्ते हाउसफुल- 4 के साथ रिलीज हुई थी.