यूट्यूबर कैरी मिनाती के समर्थन में हिंदुस्तानी भाऊ ने डिलीट किया अपना टिकटॉक अकाउंट

0
30

मुंबई : बिग बॉस में आ चुके हिंदुस्तानी भाऊ’ ने हाल ही में अपने फोन से चाइनीज ऐप टिकटॉक को डिलीट कर सुर्खियों में आ गये है। भाऊ के इस पर 1.5 लाख फॉलोअर थे, लेकिन हिंदुस्तानी भाऊ ने इन्हें एक झटके में डिलीट कर दिया। इसकी वजह भी पिछले कुछ समय से चली आ रही दरार है। इसी के चलते सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर में से हिंदुस्तनी भाऊ ने अपने फोन से टिकटॉक अकाउंट को हटा दिया।

दरअसल, हिंदुस्तानी भाऊ ने ऐसा यूट्यूबर कैरी मिनाती के समर्थन में किया। जिसका वीडियो इंडिया ने साइबरबुलिंग के आधार पर हटा दिया था। इसको लेकर भारत के बड़े यूटूबर्स ने भी कई अपील की थी। इसके बावजूद इस वीडियो को फिर से अपलोड नहीं किया जा सका। यह वीडियो टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी का रोस्ट था। इसी को लेकर यूटूबर्स को निशाना बनाया गया। जिसके बाद यूट्यूबर बनाम टिकटॉक यूजर्स में एक तरह का वॉर शुरू हो गया। इसबीच ही हिंदुस्तानी भाऊ ने इंस्टाग्राम पर यह व्यक्त किया कि वह यू ट्यूब द्वारा की गई कार्रवाई से असंतुष्ट हैं। इसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने IGTV वीडियो के माध्यम से अपने सभी प्रशंसकों के सामने अपने व्यक्तिगत टिकटॉक अकाउंट को डिलीट कर दिया

। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनके टिकटॉक अकाउंट पर 15 लाख फॉलोअर्स थे। इसके बावजूद उन्होंने इसे मोबाइल से (Uninstall) अनस्टॉल कर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह टिकटॉक की जगह यू ट्यूब और इंस्टाग्राम को अपना परिवार मानते हैं। इसी लिए उन्होंने अपना टिकटॉक अकाउंट डिलीट कर अनस्टॉल कर दिया।