यूट्यूब पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने किया कमाल, 46 करोड़ बार देखा गया गाना ‘तेरी आख्या का यो काजल’

0
27

मुंबई : देश की हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है सपना की पॉपुलैरिटी सिर्फ दिल्ली और हरियाणा तक सीमित नहीं है. उनकी रॉकिंग परफॉर्मेंस और शानदार सॉन्ग पूरे देश में सुने और देखे जाते हैं. वह पूरे देश की डांसिंग सेंसेशन बन चुकी हैं. सपना चौधरी ने अपने डांसिंग के दम पर कई उपलब्धियां हासिल की हैं. हर उम्र के लोग सपना चौधरी के डांस के दीवाने हैं. लोग उनके डांस वीडियो को काफी एन्जॉय करते हैं. सपना चौधरी अगर स्टेज शो करती हैं, तो उन्हें और उनके डांस को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके सॉन्ग को लाखों-करोड़ों व्यूज मिलते हैं.

इन दिनों सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आख्या का यो काजल’ ने यूट्यूब पर धमाल मचा हुआ है. इस गाने को यूट्यूब पर सोनोटेक म्यूजिक के ऑफिशियल अकाउंट से 12 अप्रैल 2017 को लॉन्च हुआ था. इस गाने अब तक 46 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें सपना चौधरी एक स्टेज शो कर रही हैं. आपने अक्सर इस गाने पर सपना चौधरी को डांस करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं इस गाने को किसने गाया है. शायद नहीं! इस गाने को जीसी मदाना ने गाया है. उन्होंने ही इस गाने को लिखा था.

सपना चौधरी का डांस अब हरियाणा, पंजाब, राजस्थान के बाद बिहार, झारखंड और गुजरात में भी काफी देखा और सुना जाता है. सपना चौधरी को बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने के बाद पूरे देश में पहचान मिली. इसके बाद उन्हें फिल्मों में डांसिंग नंबर भी ऑफर हुए. उन्होंने फिल्म ‘नानु की जानू’, ‘भैंगोवर’ और ‘वीरे की वेडिंग’ सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर किया. इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ में भी लीड रोल किया, लेकिन फिल्म को सफलता नहीं मिली.