गुजरात – नरोड़ा विधानसभा से भाजपा के विधायक बलराम थवानी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, हुए एक निजी अस्पताल में भर्ती

0
233

गुजरात : गुजरात में कोरोना का संक्रमण कम नहीं हो रहा है। आम आदमी से लेकर नेता -विधायक भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अहमदाबाद में भाजपा से निकाले के विधायक जगदीश पंचाल के बाद अब एक और विधायक कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं। नरोड़ा विधानसभा से भाजपा के विधायक बलराम थवानी की सोमवार को कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आयी है उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

अहमदाबाद नरोड़ा के विधायक बलराम थवाणी द्वारा लोगों को राशन कीट वितरित करते समय कोरोना का संक्रमण लगने की संभावना है। हालाकि बलराम थवाणी को कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। इसके बाद भी उनकी रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आयी है। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती काराया गया है। बीती रात अहमदाबाद के हाटकेश्वर-भाईपुरा वोर्ड के भापजा के नगर सेवक गया प्रसाद कनोजिया को भी अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इसके बाद उन्हें सरदार वल्लभभाई पटेल अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें भी कोरोना होने का बताया जा रहा है।

अहमदाबाद में अभी तक सात नगर सेवक और तीन विधायक कोरोना संक्रमित पाये गये है। कांग्रेस के सीनियर लीड़र व बेहरामपुरा के नगर सेवक ग्यासुद्दीन शेख की इस बीमारी से मौत भी हो चुकी है। इससे पहले कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला और भाजपा के विधायक जगदीश पंचाल कोरोना पोजिटिव पाये गये थे। इमरान खेड़ावाला उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं। महानगर पालिका में विपक्ष के नेता दिनेश शर्मा और उनकी पुत्र अर्पण शर्मा भी कोरोना पोजिटिव है। उनका एसवीपी अस्पताल में इलाज चल रहा है। गुजरात में अभी तक कोरोना संक्रमण के कुल 16,794 मामले सामने आ चुके हैं। अकेले अहमदाबाद में 11 हजार से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित हैं। अहमदाबाद में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा भी अधिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here