गोविंदा की भांजी आरती बोलीं-13 साल की उम्र में हुई थी रेप की कोशिश

0
232

मुंबई. बिग बॉस 13 में इस हफ्ते वीकेंड का वार ड्रामेटिक होने के साथ बेहद इमोशनल भी होने वाला है. इस हफ्ते शो में दीपिका पादुकोण के साथ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी. लक्ष्मी को घर में देखकर और उनकी जिंदगी की कहानी सुनकर सभी घरवालों की आंखें नम हो जाएंगी.
लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी की दिल दहलाने वाली दास्तां सुनकर शो की कंटेस्टेंट्स आरती सिंह अपनी जिंदगी की उस कड़वी सच्चाई को बयां करेंगी, जो शायद आजतक उनके दिल में छिपी थी. कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने बिग बॉस के घर में सबसे शॉकिंग खुलासा किया. आरती ने शो में बताया कि जब वो 13 साल की थीं, तब उन्हें घर में बंद करके उनके साथ रेप करने की कोशिश की गई थी. अपनी जिंदगी के इस कड़वे सच को बताते हुए आरती बुरी तरह कांप रही हैं, आरती ने कहा भी के इस हादसे के बारे में बात करने के दौरान उनके हाथ कांप रहे हैं.वहीं, बिग बॉस में आकर दीपिका पादुकोण वो काम करेंगी, जो शो के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ. दीपिका कंटेस्टेंट्स को अपने साथ घर के बाहर राइड पर लेकर जाएंगी. दीपिका के साथ राइड पर जाकर कंटेस्टेंट्स काफी खुश नजए आएंगे.

बता दें कि आरती की जिंदगी बचपन से ही काफी मुश्किलों से भरी रही है. बिग बॉस में भी आरती कई बार अपनी जिंदगी से जुड़ी कई चीजों के बारे में बात कर चुकी हैं.