बौखलाए पाक पीएम इमरान ने भारत को मुंहतोड़ जवाब देने की गीदड़ भभकी दी

0
52

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की बौखलाहट लगातार जारी है. अपने देश में विभिन्न मोर्चे पर फेल पीएम इमरान खान ने वही पुराना पैंतरा अपनाते हुए भारत को एक बार फिर से गीदड़ भभकी दी है. उन्होंने बुधवार को पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा को भारत के किसी भी ‘दुस्साहस’ का प्रभावी ढंग से जवाब देने के लिए कहा है.

इस्लामाबाद में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा, ‘‘मैंने सेना प्रमुख जनरल बाजवा से कहा है कि वह अपने सैनिकों को ऐसे किसी भी दुस्साहस (एलओसी के पास) के जवाब के लिए पूरी तरह से तैयार रखें. ’’ इमरान खान ने कहा कि उनकी सरकार का सेना के साथ भरोसेमंद रिश्ता है.

बता दें कि भारतीय सैनिकों ने पिछले रविवार को ही बालाकोट एयर स्ट्राइक के करीब आठ महीने बाद पाकिस्तान को एक बार फिर से कड़ा संदेश दिया था. इस दौरान भारतीय सेना ने पाकिस्तान के करीब 10 सैन्य जवानों और उतने ही आतंकियों को ढेर कर दिया. सेना का ये ऑपरेशन बदले की कार्रवाई के तहत किया गया था. हालांकि, बालाकोट एयर स्ट्राइक की तरह भारतीय सेना ने इस दौरान सीमा पार नहीं किया था. सेना के जवानों ने अपनी सीमा में रहकर ही आर्टिलरी गन से अथमुकाम, कुडल शाही और जुरा में आतंकी कैंपों को ध्वस्त किया था.

भारतीय जवानों के इस करारे प्रहार से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान बौखलाए हुए हैं. इसी के बाद उन्होंने भारत को गीदड़ भभकी दी है. इससे पहले पाकिस्तान के रेलमंत्री ने भी भारत पर परमाणु हमले की धमकी दी थी. इस पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश की सेना किसी भी हमले का मुंह तोड़ जवाब देने की कूवत रखती है.