कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, कांग्रेस द्वारा सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फ़ैलाने का आरोप

0
142

नई दिल्ली : कोरोना वायरस से लडऩे के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा गठित पीएम केसर्य फंड का गठन किया गया था. जिसे लेकर विपक्षी पार्टी लगातार सवाल उठा रही है. इस बीच कर्नाटक के शिमोगा जिले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. एफआईआर में आरोप लगाया गया कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाई जा रही है.

इसी के आधार पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 505 के तहत ये एफआईआर दर्ज की गई है. सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से हुए ट्वीट को लेकर हुई है. शिकायत प्रवीण केवी नाम के शख्स ने दी है. वह भाजपा कार्यकर्ता होने के साथ-साथ वकील भी हैं. शिकायत 11 मई को दी गई थी, शिवमोगा पुलिस ने अब एफआईआर दर्ज की है.

हालांकि किस ट्वीट के लिए यह शिकायत दर्ज की गई है यह फिलहाल साफ नहीं हो पाया है. कांगे्रस पार्टी के अनेक नेताओं के अलावा सोनिया गांधी कई बार खुद भी पीएम केयर्स फंड पर निशाना साध चुकी हैं. एक वीडियो बयान जारी कर इसी महीने सोनिया ने प्रवासी मजदूरों का जिक्र करते हुए पीएम-केयर्स फंड पर हमला किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here