किराया न देने पर मुसीबत में फैशन डिजाइनर मानव गंगवानी

0
80

नई दिल्ली: राजधानी के पंचशील पार्क एरिया में अपने घर का किराया देने में असमर्थ फैशन डिजाइनर मानव गंगवानी गहरी मुसीबत में फंस सकते हैं. अप्रैल 2019 के बाद से घर का किराया नहीं देने पर उन्हें कानूनी नोटिस दिया गया है.

संपत्ति के मालिक ललित बंसल ने अपने वकील के माध्यम से बताया कि, गंगवानी पिछले 10 महीने, यानी अप्रैल 2019 से घर का प्रतिमाह किराया 3.5 लाख रुपये नहीं चुका रहे हैं, और अब व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए वह फोन और मैसेज का भी जवाब नहीं दे रहे हैं. इस बात का खुलासा आईएएनएस को मिले कानूनी दस्तावेज से हुआ है.

कानूनी दस्तावेज के अनुसार, “यह बात नोट करना महत्वपूर्ण है कि आखिरी बार किराया अप्रैल, 2019 में दिया गया था और उसके बाद कई रिमाइंडर्स भेजे जा चुके हैं. जुलाई 2019 तक किराया नहीं चुकाया गया है. इसके बाद प्लेंटिफ ने प्रतिवादी से अनुरोध किया है कि वह या तो लगातार नहीं चुकाए गए किराए का भुगतान करें या संपत्ति खाली करें.”

जब आईएएनएस ने गंगवानी से बातचीत की तो उन्होंने कहा, “कुछ चीजों को लेकर उनके साथ असहमति रही है और उनके पास पहले से ही सिक्योरिटी जमा है. इसके साथ ही मैं इस परिसर से शिफ्ट होने के बारे में सोच रहा हूं, क्योंकि मैं इस पूरी परिस्थिति से सहज महसूस नहीं कर रहा हूं. मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं, जो चीजों को अलग तरह से ले.” गंगवानी ने आगे कहा, “मुझे अच्छी जगह की तलाश के लिए काफी वक्त की जरूरत है, क्योंकि मेरे माता-पिता अस्वस्थ हैं. मैं कहीं भी शिफ्ट नहीं कर सकता.”