फैन ने किया दिवाली विश तो जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

0
84

नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर अपने लुक्स की वजह से हमेशा चर्चा में छाई रहती हैं. पिछले दिनों फैशन शो और मैगजीन कवर में उनका ग्लैमरस लुक सुर्खियों में था. इस बार अपने छोटे फैन के दिवाली विश पर जाह्नवी का दिल जीत लेने वाला रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
दरअसल, जिम से बाहर आने के दौरान जाह्नवी को उनके छोटे फैन ने दिवाली विश किया. बच्चे ने दूर से आवाज लगाते हुए कहा, जाह्नवी दीदी हैप्पी दिवाली. अपने छोटे फैन के दिवाली विश पर जाह्नवी ने भी हैप्पी दिवाली कहकर प्यारा सा रिएक्शन दिया. कार में बैठने के बाद का जाह्नवी का एक और मजेदार रिएक्शन वायरल हो रहा है. कार में बैठने के बाद जाह्नवी ने अपने खाने का डिब्बा खोला और पैपराजी की ओर इशारा करते हुए उनसे खाने के बारे में पूछा. उनका इस तरह पैपराजी को खाने के लिए पूछना फैंस के बीच छाया हुआ है.

पीले सूट में जब लोगों ने जाह्नवी को कहा गंवार

पिछले दिनों जाह्नवी को जिम के बाहर पीले रंग के सूट में स्पॉट किया गया जिस पर लोगों ने उन्हें गंवार बताकर ट्रोल कर दिया. वहीं इससे पहले वोग वीमेन ऑफ द ईयर 2019 इवेंट में जाह्नवी का रेड आउटफिट और कॉस्मोपॉलिटन के कवर पर ग्लैमरस लुक बेहद पसंद किया गया था.
वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल और रूहीआफ्जा में नजर आएंगी. करगिल गर्ल में जाह्नवी ने गुंजन सक्सेना का रोल अदा किया है. फिल्म के पोस्टर्स में गुंजन के अलावा पंकज त्रिपाठी उनके साथ नजर आए. इन दो फिल्मों में लीड रोल निभाने के अलावा भी जाह्नवी तख्त और दोस्ताना 2 में नजर आएंगी.