दादी के निधन से सदमे में करीना, चेंबूर में किया जाएगा अंतिम संस्कार, गले लगाकर अमिताभ ने बांटा दर्द

0
521

मुंबई : बॉलीवुड के शोमैन राजकपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का आज 87 साल की उम्र में निधन हो गया. कृष्णा राज कपूर का अंतिम संस्कार चेंबूर शवदाह गृह में किया जाएगा. बता दे कि बॉलीवुड के शो मैन कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता राज कपूर साल 1988 में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए थे.

दादी के निधन से सदमे में करीना, घर पर गले लगाकर दुख बांटते नज़र आए अमिताभ बच्चन

उनके गुज़रने के करीब 30 सालों के बाद उनकी हमसफर रहीं उनकी पत्नी कृष्णा राज कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कहा. निधन की खबर पता चलने के बाद से ही बॉलीवुड में शोक की लहर है.

दादी के निधन से सदमे में करीना, घर पर गले लगाकर दुख बांटते नज़र आए अमिताभ बच्चन

बेटे रणधीर कपूर ने अपनी मां के निधन की जानकारी देते हुए कहा कि दिल का दौरा पड़ने से आज सुबह 5 बजे उनकी मौत हुई. बढ़ती उम्र और बुढ़ापे की बीमारियों से भी वो जूझ रही थीं. अपनी मां के निधन पर रणधीर ने कहा, “उनकी मौत से हम गहरे सदमे में हैं.”

आपको बता दें कि 1946 में राजकपूर ने कृष्णा मल्होत्रा से शादी की थी. इस दंपत्ति को पांच बच्चे हुए. तीन बेटे रणधीर, ऋृषि और राजीव, जबकि दो बेटियां हैं रितू और रीमा

कृष्णा राज कपूर को श्रद्धांजलि देने और परिवार को संवेदना व्यक्त कर चेंबूर स्थित उनके घर पर कई सेलेब पहुंच रहे हैं. जिनमें सबसे पहले वहां अनिल कपूर नजर आए. अनिल कपूर के साथ वहां, सुनीता कपूर, संजय कपूर भी अपनी पत्नी के साथ नजर आए.

कृष्णा राज कपूर की पोती करीना कपूर खान भी पति सैफ अली खान के साथ चेंबूर पहुंची. इस दौरान करीना कपूर नम आखें लिए नजर आईं. महानायक अमिताभ बच्चन भी इस दुख की घड़ी में कपूर परिवार को सांत्वना देने पहुंचे. बिग बी गाड़ी से उतरते ही करीना कपूर खान को गले लगाकर उनका दुख बांटते नज़र आए हैं.

Related image

अपनी दादी कृष्णा राज कपूर के निधन से दुखी करीना कपूर खान घर के दरवाज़े भी खड़ी होकर आने वालों को रिसीव करती नज़र आईं. इसके अलावा काजोल भी श्रद्धांजलि देने पहुंची. इसके अलावा परिवार के सदस्य भी एक एक कर चेंबूर स्थित दिवंगत राज कपूर के निवास स्थान पर पहुंच रहे हैं.