आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे कामयाब फिल्म बनी ‘ड्रीम गर्ल’

0
118

नई दिल्ली: आयुष्मान खुरानी की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ अब उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इसने ‘बधाई हो’ के ऑल टाइम कमाई के आंकड़े को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. इसने 31 दिनों में 139 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का बिज़नेस कर लिया है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पांचवें हफ्ते के वीकेंड पर भी ठीक ठाक कमाई की है. इसने 29वें दिन शुक्रवार को 35 लाख रुपये, शनिवार को 60 लाख रुपये और रविवार को 75 लाख रुपये का बिज़नेस किया. इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 139.70 करोड़ रुपये तक पहुंच गई.

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ ने 136.80 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. ये फिल्म आयुष्मान के करियर की पहली 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म भी थी. हालांकि उनकी ‘ड्रीम गर्ल’ ने अब इसको पीछे छोड़ दिया है. यही नहीं आयुष्मान ने शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ की ऑल टाइम कमाई को भी पीछे छोड़ दिया है. शाहरुख की ‘रईस’ ने 137.51 करोड़ रुपये का कारोबार किया था.

यहां जानें किस हफ्ते कितना कारोबार किया
आयुष्मान खुराना की फिल्म ने पहले हफ्ते में 72.20 करोड़, दूसरे हफ्ते में 38.60 करोड़, तीसरे हफ्ते में 22.05 करोड़ और चौथे हफ्ते में 5.15 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की. इसके बाद अब पांचवें हफ्ते के वीकेंड पर भी फिल्म ने 1.70 करोड़ का अच्छा बिजनेस कर लिया है.

फिल्म को सुपरहिट का तमगा भी मिल गया है. फिल्म में आयुष्मान के साथ अभिनेत्री नुसरत भरुचा भी नज़र आई हैं. इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है.