‘धक धक गर्ल’ माधुरी ने आजमाया सिंगिंग में भी हाँथ, माधुरी का डेब्यु गाना ‘कैंडल हुआ रिलीज

0
144

मुंबई : देश की जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपनी एक्टिंग के साथ साथ डांसिंग स्किल्स को लेकर पहचानी जाती हैं. माधुरी दीक्षित सिंगिंग में भी रूचि रखती हैं. उन्‍हें कई बार टीवी शोज में गाना गुनगुनाते हुए देखा गया है. हाल ही में माधुरी का नया गाना ‘कैंडल रिलीज हो गया है. अपने जन्‍मदिन के मौके पर अभिनेत्री ने इस गाने को टीजर रिलीज किया था जिसके बाद फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. माधुरी ने यह गाना अंग्रेजी में गाया है. उन्‍होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’ खुश, उत्साहित और थोड़ा नर्वस! यहाँ मेरा पहला गाना है, जिसका आप सभी आनंद लेंगे. फेसबुक और इंस्टाग्राम पर. आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे जिस तरह हमने इसे बनाने का आनंद लिया है!

फैंस को माधुरी दीक्षित का यह गाना बेहद पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा,’ मुझे वास्तव में आप पर गर्व है और आप जो करती हैं उस पर भी. मैंने आपका गीत सुना. दिल से मैं आपका आभारी हूं. मैं आपकी प्रशंसक हूं, मैं आपसे प्यार करती हूं! हमें प्रेरणा देते रहें.’ बता दें कि माधुरी दीक्षित की एक्टिंग और सूबसूरती के दीवाने न सिर्फ देश बल्कि विदेशो में भी हैं. माधुरी दीक्षित ऐसी एक्ट्रेस हैं जो आज भी अपने दिलकश अंदाज से लाखें दिलों पर राज करती हैं. वह एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. अब उन्‍होंने अपनी गायकी से लोगों को हैरान किया है.

बता दें कि, माधुरी जल्‍द ही टीवी रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में जज के तौर पर वापसी करनेवाली हैं. उन्‍होंने लॉकडाउन के दिनों में, इस शो में शामिल होने के लिए लोगों से अपने घर के किसी भी कोने से, अपनी नृत्य प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड कर भेजने का आग्रह किया है. हाल ही में उन्‍होंने अपने घर से सीजन के पहले प्रोमो की शूटिंग की थी. डांस बेस्ड रियलिटी शो के तीसरे सीजन में फिल्म निर्माता शशांक खेतान और कोरियोग्राफर तुषार कालिया भी होंगे. अर्जुन बिजलानी इस शो में होस्‍ट के तौर पर नजर आ सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here