‘छपाक’ की सफलता के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं दीपिका पादुकोण

0
195

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में चल रही दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हो गई है. हालांकि इस फिल्म का देश के कई हिस्सों में विरोध भी हो रहा है. इस सबके बीच दीपिका आज फिल्म के रिलीज होते ही बप्पा के दरबार में हाजिर हुईं.

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जिंदगी पर आधारित फिल्म छपाक आज पर्दे पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म के रिलीज होते ही दीपिका आज सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं जहां उन्होंने गणपति बप्पा के दर्शन किए. एक्ट्रेस दीपिका ने सिद्धिविनायक मंदिर में अपनी फिल्म छपाक की सफलता के लिए दुआएं मांगीं. बताया जाता है कि दीपिका पादुकोण हमेशा अपने खास दिन पर सिद्धिविनायक मंदिर जाती हैं

वहीं इस फिल्म छपाक का देश के शहरों में विरोध हो रहा है. इंदौर में बड़ी संख्या में बीजेपी अनुसूचित मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सपना संगीता सिनेमा बाहर प्रदर्शन किया और छपाक के पोस्टर को आग लगा दी. हालांकि कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है.

आपको बता दें फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. जिन पर 15 साल की उम्र में एसिड से हमला किया गया था. लक्ष्मी ने बाद में स्टॉप एसिड सेल कैंपेन चलाया. इसके लिए उन्हें 2014 में अंतर्राष्ट्रीय महिला सम्मान पुरस्कार से नवाजा गया. फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसी लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर और सोशल वर्कर आलोक दीक्षित का किरदार निभा रहे हैं.