अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोगों को परोसा गया चरस वाला केक, नशे में धुत हुए लोग

0
47

नई दिल्ली। अंतिम संस्कार के दौरान आपने दुखी चेहरे तो कई बार देखे होंगे लेकिन क्या शोक सभा में शामिल लोगों को नशे में देखा है. जी हां.. ऐसा ही एक वाकया पूर्वी जर्मनी से सामने आया है जहां अंतिम संस्कार के बाद मरने वाले व्यक्ति की याद में रखे गए पार्टी में लोगों को चरस वाला केक खिला दिया गया, जिसके कारण सभी नशे में धुत हो गए.
जर्मनी पुलिस ने बताया कि मंगलवार को एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार करने के बाद शोक सभा में शामिल लोग एक रेस्टोरेंट में कॉफी और केक खाने गए. इसी दौरान उन्हें चरस वाला केक परोस दिया गया, जिसको खाने के बाद वहां मौजूद सभी लोग नशे में धुत हो गए. 13 लोगों की हालत इतनी खराब हो गई कि उन्हें इलाज के लिए भेजा गया.
मामले की जांच में जर्मनी पुलिस को पता लगा है कि उस रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी ने अपनी 18 साल की बेटी को केक बनाने का काम दिया था. उसने केक बनाकर फ्रीजर में रख दिया, जब उस कर्मचारी की पत्नी फ्रीजर से केक लाने गई तो वह गलत केक ले आई. यह उस रेस्टोरेंट के कर्मचारी की बेटी ने किसी अलग मौके के लिए बनाया था.

इस मामले में अब भी पुलिस 18 साल की उस लड़की से पूछताछ कर रही है. मामला अगस्त महीने का ही है लेकिन इसे अब जारी किया गया है.