केंद्र सरकार ने दी बिना दर्शकों के स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स और स्टेडियम को खोलने की अनुमति, क्या अब बिना दर्शकों के होगा आईपीएल ?

0
99

नई दिल्ली : केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण लॉकडाउन को 31 मई तक दिया है। हालांकि इस दौरान सरकार ने कुछ छूट भी दी है। गृह मंत्रालय ने नई गाइडलाइन्स जारी कर अब स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स और स्टेडियम को बिना दर्शकों के खोलने की अनुमति दी है। गृह मंत्रालय की नई गाइडलाइन्स जारी होने के बाद अब सबसे बड़ा सवाल तो यहीं है कि अब क्या इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन का रास्ता साफ हो गया है? क्या अब बिना दर्शकों के दुनिया के इस सबसे लोकप्रिय टूर्नामेंट का आयोजन हो सकेगा? हालांकि जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार तो स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स और स्टेडियम को केवल अभ्यास के लिए ही खोलने की अनुमति दी गई है।

जो भी हो लॉकडाउन चार की नई गाइडलाइन जारी होने के बाद अभी तक बीसीसीआई की ओर से आईपीएल को लेकर को लेकर बयान नहीं आया है। कोरोना वायरस के कारण आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर किया जा चुका है। अब बीसीसीआई की ओर से नया शेड्यूल तैयार करने पर विचार किया जा रहा है।