दिल्ली के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उड़ाईं सोशल डिस्टेंसिंग धज्जियां, दिखे बिना मास्क पहने स्टेडियम में क्रिकेट खेलते

0
205

सोनीपत : कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए लागू लॉकडाउन में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी खुद इन नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. मनोज तिवारी सोनीपत के गन्नौर में क्रिकेट खेलते नजर आए. जिसके बाद अब सोनीपत एसडीएम ने एक्शन लिया है. सांसद मनोज तिवारी रविवार 24 मई को सोनीपत के गन्नौर में यूनिक क्रिकेट स्टेडिम में क्रिकेट खेलते नजर आए. वह बिना मास्क पहने क्रिकेट खेलते दिखाई दिए. आरोप है कि इसके बाद उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की भी धज्जियां उड़ाईं. इस मामले में सोनीपत एसडीएम ने स्टेडियम मालिक को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

हालांकि मनोज तिवारी ने इस मामले में सफाई भी दी. इस पर सफाई देते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि मैंने मास्क लगाया था, लेकिन ग्राउंड में खेलते समय नहीं लगाया था,, क्योंकि फील्ड में लोग तो दूर-दूर ही रहते हैं. उन्होंने कहा कि स्टेडियम में बिना दर्शक खेल शुरू हो चुका है, इसलिए किसी को गलतफहमी न हो.

मनोज तिवारी ने कहा कि क्रिकेट मैच में आए सभी लोगों का हेल्थ चेकअप किया गया था. राजनीतिक-धार्मिक गतिविधि पर रोक है, बाकी परमिशन के साथ आप कर सकते हैं. बिना दर्शक क्रिकेट खेलने की परमिशन दी गई है. क्रिकेट तो सोशल डिस्टेंसिंग का गेम है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here