भुवनेश्वर: सीएम पटनायक ने किया चुनाव प्रचार, मतदाताओं से कहा- आपके बीच हुं… क्या आप लोग खुश है?

0
77

भुवनेश्वर: बीजेपुर उपचुनाव को लेकर बीजद, भाजपा और कांग्रेस ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। आज बीजद के अध्यक्ष, मुख्यमन्त्री नवीन पटनायक ने बीजेपुर में चुनाव प्रचार किया । गौरतलब है कि मुख्यमन्त्री अगले दो दिनों तक बीजेपुर के तीन ब्लाकों में चुनाव प्रचार करने वाले हैं। यह चुनाव 21 तारीख को होने वाले हैं।

मुख्यमन्त्री नवीन पटनायक आज सुबह हेलिकाप्टर से लाउमुंडा स्टेडियम में उतरे और वहां से वे हाइटेक बस में बैठकर चुनाव प्रचार शुरू किया। वो बस से कुरकुत्ता, पथरला, बड़बउसेन, साईपली, खर्मुण्डा, टी गंडपाली, चारपाली, कलांगपाली, गुंडीमुंडा, बीजेपुर, सर्णापाली, बंधापाली, गोपपाली चौक आदि स्थानों पर चुनाव प्रचार किया।

मुख्यमंत्री अपना चुनाव प्रचार हाइटेक बस के बालकनी में खड़े होकर किया। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होने सडक के किनारे उपस्थित मतदाताओंसे कहा कि मैं आपके इलाके में आया हूं, आप लोग खुश है न ?( आपण माने खुशी त ?)। उन्होने आगे कहा मैं आप सबोके साथ हूं और आशा करता हूं कि आप मुझे इस बार भी अपना स्नेह देंगे और बीजद प्रत्याशी को भारी मतों से जीत दिलाएंगे।

गौरतलब है कि बरगड जिले के बीजेपुर का उपचुनाव गत डेढ साल में 3 बार हो चुका है। यहां के नेता सुवल साहू लगात्तर तीन बार चुनाव जीत चुके हैं। वह पहले बीजद में थे लेकिन बाद में वे कांग्रेस में शामिल हो गये । उनके देहान्त के बाद उनकी पत्नी कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजद में शामिल हुई और चुनाव जीती। इस बार उन्हे फिर से बीजद का उम्मीदवार बनाया गया है।