श्रीदेवी की अंतिम विदाई के बाद अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट

0
846

मुंबई : श्रीदेवी के निधन की खबर से बॉलीवुड जगत सदमे में है। उनकी अंतिम विदाई में अमिताभ और शाहरुख खान समेत तमाम बॉलीवुड सेलिब्रेटीज मौजूद रहे। मगर इन सबमें अगर अमिताभ बच्चन की बात करें, तो वह श्रीदेवी के निधन की खबर आने से पहले ही काफी परेशान थे।

उन्होंने ट्वीट भी किया था जिसमे लिखा था कि’ मुझे एक अजीब सी घबराहट हो रही है। इसी के कुछ देर बाद श्रीदेवी के निधन की खबर सामने आई थी।

उन्होंने श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने के बाद भी काफी भावुक होकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि रहने को सदा देहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गए, ऐसे भी जाता नहीं कोई। इस ट्वीट में उन्होंने देहर का मतलब भी बताया है। लिखते हैं देहर मतलब दुनिया।

इसके आगे उन्होंने बताया है कि जावेद अख्तर ने उन्हें श्रीदेवी की अंतिम यात्रा के दौरान ये शेर सुनाया था। जावेद ने उनसे कहा था कि ये शेर गुरु दत्त के निधन के वक्त लिखा गया था, लेकिन आज भी बिलकुल मुफीद है।

इसके अलावा भी अमिताभ बच्चन ने भावुकता भरे कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने लिखा है कि सभी को प्यार देना चाहिए। जीवन सबसे अनमोल एहसास यही है।

इससे पहले बोनी कपूर ने श्रीदेवी के जाने से उनके जीवन में हुई क्षति को एक खत के जरिये उनके ही ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है। इसके अलावा श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद परिवार की ओर से श्रीदेवी के प्रशंसकों और दुनिया भर से उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे फैंस का आभार भी जताया गया है।