परिवार समेत भोपाल पहुंचे अमिताभ बच्चन, मनाया अपनी सास का 90 वां जन्मदिन

0
85

नई दिल्लीः बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन शनिवार को अपने परिवार समेत भोपाल पहुंचे. अमिताभ बच्चन चार्टर प्लेन से भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर उतरे. जहां से वो अपनी सास इंदिरा भादुड़ी का 90वां जन्मदिन मानने उनके घर श्यामला हिल्स के अंसल अपार्टमेंट के लिए रवाना हुए. इस दौरान अमिताभ बच्चन के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक, बहू ऐश्वर्य राय बच्चन, बेटी श्वेता नंदा बच्चन और पोती आराध्या भी मौजूद रहे.

अमिताभ बच्चन के भोपाल आने की जानकारी काफी कम लोगों को ही थी. लेकिन इसके बाद भी भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर अमिताभ को देखने के लिए काफी संख्या में उनके प्रशंसकों की भीड़ मौजूद रही. इसके साथ ही इंदिरा भादुड़ी के आवास पर भी अमिताभ के प्रशंसक उ नकी झलक पाने के लिए काफी संख्या में पहुंचे थे. वहीं राजधानी भोपाल के वन विहार रोड पर स्थित एक होटल में पारिवारिक सदस्यों के बीच इंदिरा भादुड़ी का जन्मदिन मनाया गया. जिसके बाद अमिताभ बच्चन परिवार समेत मुंबई के लिए रवाना हो गए.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इस साल अपनी 4 फिल्मों ‘चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ और ‘गुलाबो-सिताबो’ में नजर आने वाले हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन फिल्म ‘चेहरे’ में इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगे. वहीं अमिताभ ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. अमिताभ बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो-सिताबो में दिखाई देंगे.