बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ किया फैंस को शुक्रिया, बताया- ये सब फैंस के प्यार की बदौलत है

0
79

नई दिल्ली: चार महीने से भी ज्यादा वक्त तक बिग बॉस 13 के घर में बिताने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर बन कर बाहर आए हैं. शो के फाइनलिस्ट के तौर पर छह कंटेस्टेंट्स- आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई और आसिम रियाज उभरे थे. फिनाले के दौरान पारस 10 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गए. आसिम रियाज शो के फर्स्ट रनरअप बन कर उभरे वहीं शहनाज गिल सेकेंड रनर अब साबित हुईं.

शो से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ ने सभी को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि जिन्होंने इस जर्नी में उनका साथ दिया है, वह सभी के शुक्रगुजार हैं.

शो के होस्ट सलमान खान ने विनर सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का ऐलान किया और ट्रॉफी और ईनामी राशि का चेक उन्हें दिया. सिद्धार्थ को ट्रॉफी के साथ इनाम में 40 लाख की राशि भी दी गई है.

View this post on Instagram

The trophy has come home!

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

सिद्धार्थ शुक्ला ‘एंग्री यंग मैन’ के टैग से इस घर में आए थे. 160 दिन के इस सफर में सिद्धार्थ ने इस टाइटल को बरकरार रखते हुए सभी कंटेस्टेंट के साथ तमाम बहस भी हुई. सीजन की शुरुआत से ही सिद्धार्थ को सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से देखा जा रहा था. घर में सिद्धार्थ और शहनाज की बॉन्डिंग सभी को काफी पसंद थी. दोनों ने ही शुरूआत से लेकर ग्रैंड फिनाले तक का सफर किया.

इसके साथ ही सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाईयां भी काफी सुर्खियों में रही. पहले दिन से ही सभी की नजरे सिद्धार्थ के गेम प्लान पर थी. इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने इस बार के सीजन में सबसे ज्यादा मसाला परोसा. काम्या पंजाबी समेत काफी सारे सेलेब्स भी सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते दिखाई दिए.